Viral News

रकुल प्रीत सिंह ने ईवा की सिग्नेचर फ्रेगरेंस को अपनी स्टारपावर उधार दी: बॉलीवुड समाचार

अपने दर्शकों के दिलों को लुभाने के लिए ईवा की सफल वापसी की सुगन्धित राह पर सवार होकर, भारत में महिलाओं के लिए डिओडोरेंट ब्रांड में मार्केट लीडर ने बस स्टार पावर का छिड़काव किया। ईवा मेक इट स्पेशल – रकुल प्रीत सिंह द्वारा सिग्नेचर फ्रेग्रेन्स की एक श्रृंखला।

रकुल प्रीत सिंह ने ईवा के सिग्नेचर फ्रेगरेंस को अपनी स्टारपावर उधार दी

सुगंध की नई रेंज के साथ, जीवन में कोई नीरस क्षण नहीं आएगा। प्रत्येक सुगंध अद्वितीय है, जो आपको अपने आकर्षण को फैलाने और एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए आत्मविश्वास की भावना देती है। ईवीए स्टैंड आउट, ईवीए स्पार्कल अप और ईवीए शाइन ऑन 3 वेरिएंट हैं।

प्रत्येक सुगंध पर व्यक्तिगत रूप से रकुल प्रीत सिंह द्वारा हस्ताक्षर किए गए हैं, जो सुगंध को अपनी स्टार शक्ति प्रदान करते हैं। नवीनतम रेंज के बारे में बात करते हुए, रकुल प्रीत सिंह: मैंने हमेशा माना है कि हम सभी समान पैदा होते हैं, फिर भी हम सभी अद्वितीय हैं। और हमारी विशिष्टता हमें अलग बनाती है। ईवा पूरी तरह से मेरी शैली, मेरे दृष्टिकोण को व्यक्त करता है … यह मुझे पहचान देता है। इसलिए, जब सिग्नेचर फ्रेगरेंस की एक श्रृंखला पेश करने का विचार आया, तो मैंने इसे ब्रांड के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने के अवसर के रूप में देखा। मेक इट स्पेशल रेंज के सभी 3 वेरिएंट – स्टैंड आउट, स्पार्कल अप और शाइन वन – मेरे पसंदीदा हैं। सलाह का एक टुकड़ा – केवल इस पल को न जीएं, सुगंध की इस विशेष श्रेणी के साथ इसे विशेष बनाएं।

एसोसिएशन के बारे में, विशाल व्यास, एवीपी मार्केटिंग, टीटीके हेल्थकेयर लिमिटेड का कहना था: रकुल प्रीत सिंह के साथ हमारा जुड़ाव हमारे पहले के अभियान का मुख्य आकर्षण रहा है। ईवा की सुगंध की विस्तृत और विविध रेंज और रकुल का स्टाइलिश, तेजतर्रार, ताज़ा व्यक्तित्व एक आदर्श पहेली की तरह बन गया। हालांकि, हम एक मजबूत ब्रांड-सेलेब बॉन्डिंग चाहते थे, इस साझेदारी का गहरा अर्थ। इसलिए, हम एक कदम आगे बढ़े और रकुल प्रीत सिंह द्वारा हस्ताक्षर सुगंध का मेक इट स्पेशल संस्करण पेश किया। हमें विश्वास है कि ब्रांड-सेलेब की जोड़ी आपको, दर्शकों और हमें एक ब्लॉकबस्टर देगी।

अभियान के लिए संक्षेप में आगे बढ़ते हुए, करी नेशन ब्रांड कन्वर्सेशन, नवीनतम विज्ञापन के पीछे की एजेंसी, के सामने न केवल पिछले अभियान से शैली भागफल को बनाए रखने की दोहरी चुनौती थी, बल्कि एक छलांग भी थी।

यह विज्ञापन रकुल प्रीत सिंह के ‘मेक इट स्पेशल’ डियोड्रेंट की रेंज का लॉन्च है। एक आकर्षक फिल्म जो नए जमाने और स्टाइलिश निष्पादन का उपयोग करके परिवर्तन दिखाती है। ‘मेक इट स्पेशल’ की सिग्नेचर रेंज – स्टैंड आउट, स्पार्कल अप और शाइन ऑन – डिओडोरेंट रोजमर्रा की स्थितियों को विशेष आयोजनों में बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

अंतर्दृष्टि के बारे में बात करते हुए, करी नेशन की संस्थापक और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति नायर ने कहा: बाजार में पहले विज्ञापन की प्रतिक्रिया के बाद, हमें पूरी तरह से सुनिश्चित होना था कि अगली फिल्म एक पायदान ऊपर होनी चाहिए। सामग्री पर। प्रसंग पर। और निश्चित रूप से, शैली। ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म, जैसा कि इसे डब किया गया है, आपको एक झलक देती है कि कैसे ईवा मेक इट स्पेशल रेंज रोजमर्रा की स्थितियों को बदल देती है और आपको उन्हें विशेष बनाने में मदद करती है। नए जमाने, आकर्षक निष्पादन बस केक पर आइसिंग है।

यह भी पढ़ें: स्कूप: रकुल प्रीत सिंह आगामी मैडॉक फिल्म्स प्रोजेक्ट में अभिनय करने के लिए

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

Source link

What's your reaction?

Leave A Reply

Your email address will not be published.