Viral News

विश्व रेडियो दिवस: आयुष्मान खुराना ने एक आरजे के रूप में अपने करियर की याद ताजा की; कहते हैं, ‘मैं आज जो हूं उसके आकार के रेडियो में काम कर रहा हूं’ | हिंदी फिल्म समाचार

लंदन में ‘एन एक्शन हीरो’ की शूटिंग कर रहे आयुष्मान खुराना ने वर्ल्ड रेडियो डे के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. शोबिज में प्रवेश करने से पहले, अभिनेता एक रेडियो जॉकी थे। अपने पोस्ट में, उन्होंने स्मृति लेन की सैर की और सभी को प्यार से नहलाने के लिए धन्यवाद दिया।

आयुष्मान ने स्टूडियो में बैठकर अपनी एक तस्वीर शेयर की। उनकी पोस्ट में लिखा था, “22 साल की उम्र में, मैं शायद देश में सबसे कम उम्र के नाश्ते के शो की मेजबानी करने वालों में से एक था, जिसे आमतौर पर बहुत अनुभवी रेडियो जॉकी द्वारा होस्ट किया जाता है। इसलिए, यहाँ मैं अपनी पहली नौकरी पर था और उन्होंने मुझे दिया था। नाश्ता शो और उन्होंने उस शो का बहुत प्रचार किया था। मैं दिल्ली में होर्डिंग्स पर था। तो, उस समय के लिए यह वास्तव में नया था!”

‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष्मान ने आगे लिखा, “मुझे लगता है कि हर किसी के लिए अपने करियर के शुरुआती बिंदु को संजोना बहुत जरूरी है क्योंकि वे प्रारंभिक वर्ष हैं। रेडियो उद्योग में उत्कृष्ट प्रतिभा है और मैं उनसे मिलने और बातचीत करने का सौभाग्य मिला। रेडियो के आकार में काम करना जो मैं आज हूं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद, मान ना मान, मैं तेरा आयुष्मान #WorldRadioDay।” एक नज़र देख लो:

एकता कपूर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करने की जल्दी की। उन्होंने लिखा, ‘वाह’, जबकि उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने दिल का इमोजी लगाया। मनीष मल्होत्रा ​​​​ने टिप्पणी की, “आप वैसे ही दिखते हैं जैसे आपने 22 बजे देखा था।”

एक बयान में, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह हमेशा मनोरंजन में नौकरी करने के इच्छुक थे। उन्होंने साझा किया, “मैं हमेशा मनोरंजन और प्रदर्शन कला में एक पेशे को आगे बढ़ाने के लिए इच्छुक था और एक रेडियो जॉकी के रूप में मेरे कार्यकाल ने वास्तव में मुझे अपने बारे में आश्वस्त होने में मदद की। मैंने रेडियो के साथ जो सफलता देखी, उसने मुझे सिखाया कि मैं खुद का समर्थन कर सकता हूं और एक एंटरटेनर बनने की कोशिश कर सकता हूं। यह एक ऐसा संयोग है कि मैंने कुछ ऑफ-सेंटर शो होस्ट किए। पीछे मुड़कर देखने पर मुझे लगता है कि मैं हमेशा असाधारण अवधारणाओं की ओर आकर्षित होता था और यह आज मेरे हस्ताक्षर बन गए हैं क्योंकि मैं ऐसे विषयों को चुनता हूं जो ताजा और अद्वितीय हों। मैं रेडियो के साथ अपने कार्यकाल के लिए बहुत ऋणी हूं। मुझे याद है कि मैं अपने शो में कुछ अलग कॉन्सेप्ट कर रहा था। मैं उन सभी विचारों को सुनने और प्यार करने के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं क्योंकि इसने आकार दिया कि मैं आज कौन हूं। इसने मुझे खुद को आगे बढ़ाने और लोगों को कुछ नया देने के लिए लगातार खोज करने के लिए प्रेरित किया। ”

काम के मोर्चे पर, आयुष्मान अगली बार ‘एन एक्शन हीरो’, ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर जी’ में दिखाई देंगे।

Source link

What's your reaction?

Leave A Reply

Your email address will not be published.